राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी से तोड़ा रिश्ता? राज के ट्वीट से फैंस में मचा बवाल

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी से तोड़ा रिश्ता? राज के ट्वीट से फैंस में मचा बवाल

NEW DELHI. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। ऐसे में राज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट साझा कर जानकारी दी कि वह शिल्पा से अलग हो रहे हैं। हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती कि उन्होंने यह किसके बारे में लिखा है। 

राज कुंद्रा की पोस्ट ने लोगों में हलचल मचा दी

इन दिनों राज कुंद्रा अपनी आने वाली फिल्म यूटी 69 को लेकर काफी चर्चे में हैं। बता दें कि हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था। ऐसे में राज ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है। जिसके बाद फैंस के बीच बवाल मचा हुआ है। गौरतलब है कि राज कुंद्रा ने आधी रात को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट शेयर किया, जिसने इंटरनेट पर हलचल मचा दी। ट्वीट में राज ने लिखा, "हम अलग हो गए हैं। आपसे अनुरोध है कि इस कठिन दौर में हमें कुछ समय दें। इस ट्वीट के बाद से लोग सवाल कर रहें हैं कि क्या वाकई में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी अलग हो गए हैं? वहीं शिल्पा शेट्टी के ओर से इस पर किसी तरह का कोई अपडेट सामने नहीं आया है।

3 नवंबर 2023 को रिलीज होगी 'UT69'

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जोड़ी के चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में अकसर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। दोनों के रिश्ते को गहरा होते, चैलेंज से गुजरते और मुश्किल घड़ी में एक-दूसरे को सपोर्ट करते फैंस ने अपनी आंखों से देखा है। बता दें कि राज के जेल जाने के बाद शिल्पा ने काफी बुरे दिन देखे हैं। जानकारी के मुताबिक राज की नई फिल्म 'यूटी 69' 3 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में कई लोग यह भी मान रहे हैं कि अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए राज ऐसा कर रहे हैं। राज के इस ट्वीट पर एक यूजर ने रीट्वीट करते हुए कहा कि यह फिल्म की पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

शिल्पा ने राज को मारी चप्पल

बता दें कि राज कुंद्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'UT69' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बजाया जा रहा है कि यह राज की बायोपिक है, जिसमें उनकी 2021 की कहानी को दिखाया गया है। साल 2021 के जुलाई में उन्हें पॉर्नोग्राफी के मामले में अरेस्ट किया गया था। जिसके बाद वह दो महीने तक जेल में रहे था। हाल ही में राज ने न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने शिल्पा को इस फिल्म के बारे में बताया था तो उनका रिएक्शन क्या था। उन्होंने बताया कि मैं शिल्पा से काफी दूर खड़ा था। क्योंकि मैं जब पहली बार पूछ रहा था तो उसके ज्यादा करीब नहीं जाना चाहता था। मैंने दूर से ही कहा कि मेरे पास स्क्रिप्ट है और आपके जवाब का इंतजार रहेगा। मैंने जैसे ही अपना मुंह दूसरी ओर पलटा, तभी एक चप्पल आकर मेरे मुंह पर लगी। शिल्पा को यह स्क्रिप्ट बिल्कुल पसंद नहीं आया, तब मुझे लगा कि शायद अब यह फिल्म नहीं बनेगी, लेकिन इसके बाद मैं डायरेक्टर शहनाज अली के पास गया और उन्हें समझाया। इसके बाद उन्होंने शिल्पा को भी समझाया।

Raj Kundra Shilpa Shetty Raj Kundra broke relations with Shilpa Shetty Raj Kundra's tweet created ruckus among fans Raj Kundra's tweet shocked राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी से तोड़ा रिश्ता राज कुंद्रा के ट्वीट से फैंस में मचा बवाल राज कुंद्रा के ट्वीट ने चौंकाया